karnataka News: 15 फीट गहरी बोरवेल में गिरा 2 साल का मासूम बच्चा, 12 घंटे से बचाव कार्य जारी

karnataka News: कर्नाटक से एक मासूम बच्चे की बोरवेल में गिरने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक यह बच्चा 2 साल का है जो खेलते-खेलते अचानक बोरवेल गिर गया. 12 घंटे से बचाव कार्य जारी लेकिन अभी तक बच्चा बाहर नहीं निकल पाया है.

JBT Desk
JBT Desk

karnataka News: देश के अनेक हिस्सों में बोरवेल से जुड़ी घटनाएँ कई बार सामने आ चुकी हैं. यह मामला कोर्ट तक भी पहुंचा है लेकिन अभी भी इसको लेकर सावधानी नहीं बरती जा रही है. इस बीच एक ताजा मामला कर्नाटक से सामने आया है. यहां विजयपुरा में दो साल का एक बच्चा बंद पड़े खुले बोरवेल में गिर गया. रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक के विजयपुर जिले के इंदी तालुका के लाचयान गांव में बुधवार शाम को एक दो साल का बच्चा खेलते खेलते बोरवेल में गिर गया.

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि बच्चा 16 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया है और उसे सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है. बचावकर्मियों ने कहा कि 15-20 फीट की गहराई में फंसा लड़का सांस ले पा रहा है स्थिति को कैद करने के लिए बोरवेल में एक कैमरा गिराया गया है. इसके बाद ऑक्सीजन पाइप भी नीचे उतारे गए है. बच्चे को निकालने के लिए बोरवेल के पास गड्ढा खोदा जा रहा है.

खेलते खेलते बोरवेल में गिरा बच्चा

स्थानीय पुलिस ने बताया कि बच्चा अपने घर के पास खेल रहा था और इसी दौरान वह अचानक बोरवेल में गिर गया. इस घटना के बारे में एक व्यक्ती को तब पता चला जब बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी. उसके बाद वह तुरंत बच्चे के परिवार को सूचित किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बच्चे को बचाने के लिए शाम 6:30 बजे अभियान शुरू किया गया. उन्होंने कहा कि बच्चे को बचाने के लिए हर तरह की कोशिश की जा रही है.

calender
04 April 2024, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो