'मैं व्हिस्की का शौकीन हूं', CJI डीवाई चंद्रचूड़ और दिनेश द्विवेदी के बीच कोर्ट रूम में हुई मजेदार बातचीत, वीडियो वायरल

मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ और वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश द्विवेदी के बीच कोर्टरूम में शराब पीने को लेकर बातचीत हुई. इस दौरान दिनेश द्विवेदी कहते हैं कि मैं व्हिस्की का फैन हूं. दोनों के बीच हुई मजेदार बातचीत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

JBT Desk
JBT Desk

सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को एक केस की सुनवाई के दौरान CJI डीवाई चंद्रचूड़ और दिनेश द्विवेदी के बीच एक मजेदार बातचीत हुई. दरअसल, औद्योगिक शराब से संबंधित मामले की सुनवाई के दौरान  CJI डीवाई चंद्रचूड़ और दिनेश द्विवेदी के बीच एक मजाकिया कनवरशेसन हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है.

इस वीडियो में सीनियर वकील दिनेश द्विवेदी अपने रंगीन बालों के लिए माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. वकील होली का जिक्र करते हुए कह रहे है कि उन्हें उनके कलरफुल बाल के लिए माफ किया जाए. जिस पर  CJI चंद्रचूड़ मजाकिया अंदाज में कहते हैं बालों के कलर से शराब का तो कोई लेना देना नहीं है.

CJI और दिनेश द्विवेदी के बीच कोर्ट रूम में हुई मजाकिया बातचीत

सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ और वरिष्ठ वकील दिनेश द्विवेदी के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो एक्स पर साझा किया गया है. इस वीडियो में, वरिष्ठ वकील दिनेश द्विवेदी कहते हैं, “मेरे रंगीन बालों के लिए माफ़ी. यह होली की वजह से हुआ है. उन्होंने कहा यही होता है जब घर में बहुत सारे बच्चे और पोते-पोतियाँ होते हैं. इस पर मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ मजाकिया अंदाज में पूछते हैं, इसका "शराब से तो कोई लेना-देना नहीं?"

दिनेश द्विवेदी ने कहा 'मैं व्हिस्की पीने का शौकीन हूं'  

कोर्ट रूप उस वक्त एक मनोरंजन में बदल गया जब CJI द्वारा किए गए मजाकिया प्रश्न पर सीनियर वकील दिनेश द्विवेदी ने जवाब दिया. उन्होंने हंसते हुए कहा, “ऐसा होता है होली का मतलब आंशिक रूप से शराब है और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं व्हिस्की का शौकीन हूं. बता दें कि इससे पहले भी ऐसे मजेदार किस्सा देखने को मिला था. जब 2 शराब कंपनियों के बीच ट्रेडमार्क उल्लंघन विवाद की सुनवाई के दौरान सीजेआई के सामने दो व्हिस्की की बोतल पेश कर दी थी.    

calender
04 April 2024, 09:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो