Lalu Prasad Yadav: लालू यादव ने अपने अंदाज में कसा पीएम मोदी पर तंज, 2024 लोकसभा को लेकर कह दी यह बात

Lalu Prasad Yadav: लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे और बिहार सरकार के वन मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा पटना में आयोजित एक समारोह में शामिल हुए, जहां उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव और मणिपुर मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • लालू यादव ने मणिपुर मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला
  • आरजेडी सुप्रीमो ने कहा, मणिपुर हिंसा केंद्र सरकार की जिम्मेदारी
  • लालू यादव ने पीएम मोदी पर संविधान नष्ट करने का आरोप लगाया

Lalu Yadav on PM Modi: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो (RJD Supremo) लालू प्रसाद यादव एक फिर से राजनीति में सक्रिय होने के लिए तैयार है. पिछले कुछ समय से तबियत ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने राजनीति से दूरी बनाया हुआ था. कुछ महीने पहले उनका सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार हो चुका है. जिसके बाद वह राजनीति में सक्रिय होते नजर आने लगे हैं. दरअसल, लालू यादव एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह 2024 लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंता में हैं इसलिए विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी के विदेशी दौरों का जिक्र करते यह भी हुए कहा कि वह बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं इसलिए बार-बार विदेश की यात्राएं कर रहे हैं.

रविवार (31 जुलाई) को लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे और बिहार सरकार के वन मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा पटना में आयोजित एक समारोह में शामिल हुए, जहां उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव और मणिपुर मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला.

समारोह के दौरान लालू यादव ने क्या कहा ?

लालू ने कहा, "मोदी जी पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं... यही कारण है कि वह बार-बार विदेशों के दौरे कर रहे हैं. वह बाहर ऐसी जगह ढूंढ रहे हैं, जहां वह आराम कर सकें, पिज्जा मॉमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें."

पीएम मोदी पर संविधान नष्ट करने का आरोप लगाया

समारोह के दौरान, लालू ने यह भी कहा कि अगले महीने मुंबई में होने वाली INDIA की अगली बैठक का वह इंतजार कर रहे हैं. इस बैठक में लालू बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ शामिल होंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इस कोशिश को विफल कर देंगे. उन्होंने कहा कि हमें एकता बरकरार रखते हुए भाजपा को हराना चाहिए. मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई बर्बरता को लेकर भी उन्होंने सरकार पर सवाल उठाया और मणिपुर हिंसा के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया."

calender
31 July 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो