MP News: मुरैना की एक फैक्ट्री में 5 मजदूरों की मौत, सेप्टिक टैंक में जाने पर हुआ हादसा

MP News: मुरैना जिले में सुबह तकरीबन 11 बजे एक खाद्य फैक्ट्री में जहरीली गैस के रिसाव के बाद काम करने वाले कम से कम 5 मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

MP News:  बुधवार को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. रक्षा बंधन के दिन नूराबाद इलाके स्थित एक फैक्ट्री में भयनक हादसा हो गया. जिसमें पांच मजदूरों की मौत हो गई. 

यह हादसा सुबह तकरीबन 11 बजे एक खाद्य फैक्ट्री में जहरीली गैस के रिसाव के बाद काम करने वाले कम से कम 5 मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई.

साक्षी फूड प्रोडक्ट्स नाम की फैक्ट्री मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सीतापुर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है, और चेरी और शुगर फ्री रसायन बनाती है. अधिकारियों के मुताबिक, मृतकों की पहचान रामअवतार गुर्जर (35), वीर सिंह गुर्जर (30), रामनरेश गुर्जर (40), गणेश सिंह गुर्जर (40) और गिरिराज गुर्जर (28) के रूप में हुई है, ये सभी स्थानीय निवासी हैं.

मुरैना जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. गजेंद्र सिंह तोमर ने पुष्टि की कि पांच मजदूरों की जहरीली गैस से मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि घटना के बाद फैक्ट्री को खाली करा लिया गया है. 

calender
30 August 2023, 04:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो