21 वर्षीय युवती ने दोस्त के साथ विदेश जाने के लिए खुद के किडनैपिंग की बनाई साजिश, 1 झूठ के बदले हजार झूठ

राजस्थान के कोटा में नीट की तैयारी कर रही एक लड़की ने पिता के पास बीते 18 मार्च को एक मैसेज भेजा जिसमें उनके होश उड़ गए. मैसेज में बेटी ने उनके साथ कुछ तस्वीर भेजी थी.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan News: मध्य प्रदेश के शिवपूरी जिले की रहने वाली एक छात्रा का राजस्थान के कोचिंग केंद्र कोटा के अपने ही पिता से पैसा फिरौती को लेकर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले को जानकर सबके होश उड़ गए है एक बेटी आखिर आपने ही पिता के ऐसा कैसे कर सकती है. जिसको लेकर पुलिस ने खुलासा कर दिया है कि छात्रा अपने किसी साथी के साथ विदेश जाना चाहती थी इस कारण उसने किडनैपिंग की साजिश रखते हुए परिजनों से 30 लाख रुपये कि डिमांड की थी तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

राजस्थान के कोटा में नीट की तैयारी कर रही एक लड़की ने पिता के पास बीते 18 मार्च को एक मैसेज भेजा जिसमें उनके होश उड़ गए. मैसेज में बेटी ने उनके साथ कुछ तस्वीर भेजी थी.  जिसमें उनके हाथ पैर और मुंह बंधे हुए थे और साथ ही चेहरे पर खून भी लगा था. मैसेज भेजने वाले ने 30 लाख रुपये की डिमांड की थी. 

इस किडनैपिंग मामले में एक- एक कई हैरान करने वाले खुलासे हो रहे. हालांकि अभी लड़की कहा इस बात का खुलासा नहीं हो रहा है. लेकिन पुलिस की जांच से इस बात को लेकर स्पष्ट हो गया छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था. बल्कि उसने साजिश रची थी.

घटना की शिकायत के आधार पर पुलिस की ओर से जांच की गयी. कोटा की पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन ने कहा कि अब तक की जांच में सबूतों से पता चलता है कि लड़की के साथ कोई घटना नहीं हुई थी और न ही उसका अपहरण हुआ था. फिलहाल मिले हुए सारे सबूत झूठें है, पुलिस की जांच से पता चला की लड़की कोटा में नहीं रह रही थी बल्कि इंदौर में अपने दोस्तों के साथ रह रही थी.

कोटा पुलिस के द्वारा यह दावा किया गया है कि वहीं छात्रा ने अपने दोस्तो के साथ किडनैपिंग का एक प्लान बनाया था. पुलिस को जो तस्वीरें मिली थी जिसमें रस्सी के साथ कुछ समान भी नजर आ रहे और छात्रा के हाथ पैर के बंधे हुए की फोटो थी जिसमें बताया जा रहा था दोस्त के कमरे कि रसोई का है. 

calender
20 March 2024, 09:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो