कमलनाथ का नजदीकी नेता हुआ कांग्रेस में शामिल, लोकसभा चुनाव से पहले हो रहा खेला

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री डाक्‍टर मोहन यादव का दौरा होने वाला है. इससे पहले खबर मिल रही है कि नगर निगम के महापौर विक्रम अहाके ने कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पार्टियों में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच खबर मिल रही है कि कांग्रेस का एक और नेता बीजेपी पार्टी का हिस्सा बन चुके हैं. कहा जा सकता है कि कांग्रेस को एक और झटका लग गया है. दरअसल मध्य प्रदेश में कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस के नुकसान झेलना पड़ा है. मुख्यमंत्री डाक्‍टर मोहन यादव का दौरा होने से पहले नगर निगम के महापौर विक्रम अहाके कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. 

बीजेपी का हिस्सा बने विक्रम अहाके

विक्रम अहाके ने मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचकर आज यानी सोमवार को बीजेपी की सदस्यता ले ली. जबकि इसके पहले भी कांग्रेस पार्टा के 7 पार्षद बीजेपी का हिस्सा बन चुके हैं. बता दें कि छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके बीजेपी प्रदेश नेताओं के संपर्क में लगातार बने हुए थे. वहीं आज यानी 1 अप्रैल को वह मुख्यमंत्री आवास पर पहुंच कर बीजेपी में शामिल हो गए. 

मुख्यमंत्री करेंगे आज छिंदवाड़ा में जनसभा 

आज मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव छिंदवाड़ा का दौरे करने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री चौरई में रोड शो करने वाले हैं. इस दौरान वह शहपुरा में जनसभा को संबोधित भी करेंगे. इसके बाद वह रात 8 बजकर 30 मिनट पर जिला मुख्यालय में आयोजित किए गए प्रबुद्धजन सम्मेलन का हिस्सा भी बनेंगे. जबकि इस समारोह में उपस्थित होने के लिए व्यापारियों को भी आमंत्रित किया गया है. इतना ही नहीं छिंदवाड़ा में सीएम रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन यानी 2 अप्रैल की सुबह सामाजिक बंधुओं के साथ बैठकर लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे

calender
01 April 2024, 11:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो