Mp Election: पूर्व भाजपा सांसद बोध सिंह भगत समेत कई नेता कांग्रेस में हुए शामिल

Mp Election: बालाघाट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत सहित कई भारतीय बीजेपी के नेता अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • पूर्व भाजपा सांसद बोध सिंह भगत समेत कई नेता कांग्रेस में हुए शामिल

Mp Election: मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इसी को देखते हुए अब नेताओं का दल बदल चालू हो गया है. बालाघाट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत सहित कई भारतीय बीजेपी के नेता अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. इन नेताओं ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ले ली है.

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं में बालाघाट से बोध सिंह भगत, रीवा से दिलीप सिंह, बुदनी से राजेश पटेल और सुमित चौबे और विदिशा से प्रभात जोशी, डॉ. भीम सिंह पटेल और चन्द्रशेखर पटेल अपने समर्थकों के साथ शामिल हो गए हैं.

 
इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बोध सिंह भगत ने कहा, ''यह मेरा सौभाग्य है कि मैं कांग्रेस की सदस्यता ले रहा हूं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कड़ाके की ठंड में भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व किया और संदेश दिया कि देश में भाईचारे का माहौल होना चाहिए. मैं इससे बहुत प्रभावित हुआ.”

भगत ने कहा, चुनाव नजदीक आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता को लॉलीपॉप दे रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है. आज देश में बोलने तक का अधिकार नहीं है. अगर कोई बोलता है तो उसे सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है.

वहीं, इस मौके पर कमलनाथ ने कहा, ''मैं कांग्रेस पार्टी में सभी का स्वागत करता हूं. बोध सिंह मेरे साथ संसद में रहे हैं. आप कांग्रेस का समर्थन नहीं कर रहे हैं, आप सच्चाई का समर्थन कर रहे हैं.”

मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. मतदान के माध्यम से, राज्य 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायकों का चुनाव करेगा.

calender
20 September 2023, 05:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो