Election 2023: असम के CM ने कमलनाथ को दी बड़ी चुनौती, बोले- अगर वे हिंदू है तो राहुल व सोनिया को अयोध्या ले जाकर दिखाएं

MP-CG Election 2023: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे सियासत घमासान बढ़ता नजर आ रहा है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP-CG Election 2023: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे सियासत घमासान बढ़ता नजर आ रहा है. जैसा की आप जानते है कि इस साल के आखिरी में मध्य प्रदेश का चुनाव होने वाला हैं, इसको देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां का प्रचार प्रसार तेज होता जा रहा है कि इस बीच आज असम के मुख्यमंत्री बिस्वा सरमा ने कांग्रेस को लेकर जमकर  हमला बोला है. 

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक सार्वजनिक रैली में सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, "मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल कहते हैं कि वे भी हिंदू हैं. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि अगर वे हिंदू हैं, तो उन्हें राहुल गांधी और सोनिया गांधी को एक बार अयोध्या के राम लला मंदिर में ले जाना चाहिए." 

छत्तीसगढ़ में महिला आरक्षण बिल पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज हमारी मां और बहनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा अधिकार दिया जिससे नारी शक्ति का अभूतपूर्व उत्थान होगा. देश का इतिहास हमेशा प्रधानमंत्री मोदी को इस ऐतिहासिक दिन के लिए याद करते रहेगा.

 

calender
19 September 2023, 07:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो