MP Election 2023: सनातन का अपमान करने वालो को बर्दाश्त नहीं किया जाएंगा- बोले शिवराज सिंह

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको देखते है भाजपा पार्टी ने जोरों शोरों से इसकी तैयारी शुरू कर दी है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको देखते है भाजपा पार्टी ने जोरों शोरों से इसकी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा निकाली.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुंचे और उन्होंने कहा कि, जन आशीर्वाद यात्राएं पूरे उत्साह और जनता के समर्थन के साथ चल रही है जनता बीजेपी को खुले मन से आशीर्वाद दे रही है आज मैं इंदौर जन आशीर्वाद यात्रा के लिए ही आया हूं.

जन आशीर्वाद यात्रा और कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहते हैं "जन आशीर्वाद यात्रा पूरे समर्थन और उत्साह के साथ चल रही है. जनता भाजपा को पूरे दिल से आशीर्वाद दे रही है क्योंकि जनता हमारा परिवार है.

मैं जन आशीर्वाद योजना के लिए जनता का आशीर्वाद लेने के लिए आज इंदौर आया हूं. वे ( कांग्रेस) की ओर से 'आक्रोश' है. उन्होंने बहुत सारी नीतियां बंद कर दी हैं, इसलिए कांग्रेस को सभी नीतियों को वापस लेने का गुस्सा है. उन्होंने सनातन का अपमान किया है, मध्य प्रदेश इसे बर्दाश्त नहीं करेगा."

'मुख्यमंत्री कृषक मित्र योजना' के तहत लाभार्थियों के फॉर्म भरने के उद्घाटन समारोह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, दिग्विजय सिंह अधिकारियों को धमका रहे कि पैसे की हेराफेरी हो रही है. इतना पैसा आ कहां से रहा है? पूर्व मुख्यमंत्री (कमलनाथ) कहते थे कि मैं क्या करूं मेरे पास पैसे ही नहीं हैं? मामा सब खाली कर दिया. सिर्फ रोते रहते थे. मैं कहता हूं कि मेरे पास पैसे की कमी नहीं है.

calender
20 September 2023, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो