MP Election 2023: अखिलेश ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, "80 साल के लोग हमें कैसे पहचानेंगे"

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है. इस महीने में प्रदेश में चुनाव होने वाला है. मतदान की तारीख आने से पहले सभी चुनावी पार्टियों ने चुनाव के प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत लगा हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है. इस महीने में प्रदेश में चुनाव होने वाला है. मतदान की तारीख आने से पहले सभी चुनावी पार्टियों ने चुनाव के प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत लगा हैं. इस क्रम में समाजवादी पार्टी ने प्रमुख अखिलेश यादव मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे है. इस दौरे में उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है. और साथ ही कांग्रेस को चालू पार्टी बताया है. 

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, अगर आपको राशन के नाम पर कुछ नहीं मिल रहा है, तो आप बीजेपी को वोट क्यों देंगे? कांग्रेस को वोट भी न दें, वे बहुत चालाक पार्टी हैं, सावधान रहना. उन्होंने आगे कहा कि जब हमें ही धोखा दे दिया तो आपको क्यों नहीं दे सकती हैं. कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि जिनकी आयू 80 साल वे कैसे पहचानेंगे?

सपा प्रमुख ने आगे बिना किसी नेता का नाम लिए कहा, बंसल दुखी है कि कांग्रेस ने धोखा दे दिया, आगे उन्होंने कहा कि जिनकी आय़ू 80 साल है वो कैसे पहचानेंगे आपको, किसी ने नाराजगी नहीं है, लेकिन हम मानते है कि जिनकी आयू 80 साल होगी वो कभी- कभी नहीं नहीं पहचानेंगे. ये गलती हमारी है कि हमने 80 साल के लोगों पर भरोसा कर लिया कि वे हमें पहचानेंगे. इसलिए साथियों बहुत सावधान रहना ऐसे लोगों से."

 

calender
05 November 2023, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो