PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी मध्यप्रदेश के सिवनी और खंडवा में जनसभा को करेंगे संबोधित, जानिए पीएम की संभावित रैलियां

PM Modi: बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है, इसी कड़ी में आज पीएम मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. वहां पीएम लखनादौन और खंडवा चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में सिवनी जिले के लखनादौन और खंडवा में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. मोदी दिन में करीब 12 बजे लखनादौन में और फिर 3.30 बजे खंडवा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी की रैलियां

15 नवंबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार रैलियां प्रस्तावित हैं. हालांकि, उनके दौरे को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली में वे 5 नवंबर को सिवनी के लखनादौन और खंडवा, 7 नवंबर को सतना और सीधी, 8 नवंबर को गुना, मुरैना और पथरिया, 9 नवंबर को नीमच और बड़वानी, 13 नवंबर को छतरपुर, इंदौर और झाबुआ का दौरा करेंगे. 14 नवंबर को बैतूल में 15 नवंबर को रैली करेंगे.

सियासी दिग्गज उतरे चुनाव प्रचार में 

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार की तैयारियां तेज कर दी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री राज्य में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (4 नवंबर) को रतलाम में एक रैली को संबोधित किया, वहीं इस दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी शिवपुरी का दौरा था. 

5 राज्यों में किस दिन होगी वोटिंग?

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की 20 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण का मतदान इसी महीने की 7 तारीख को है, इसके बाद 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ की बाकी 70 सीटों पर वोटिंग होगी. दूसरी तरफ मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर भी इसी दिन वोटिंग होनी है. इसके अलावा मिजोरम की 40 सीटों पर 7 नवंबर को वोटिंग होगी. राजस्थान में 25 नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होगी. इन सभी राज्यों के वोटों की गिनती 3 दिसंबर को की जाएगी. 

calender
05 November 2023, 06:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो