MP Election 2023: BJP जो कहती है उसे करके दिखाती है, लिखकर ले लो- MP के बड़वानी से PM मोदी का संबोधन

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे है इस बीच भाजपा पार्टी ने प्रचार प्रसार के लिए पूरी तरह से तैयारी शुरी कर ली है. इस बीच आज नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे है इस दौरान उन्होंने

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे है इस बीच भाजपा पार्टी ने प्रचार प्रसार के लिए पूरी तरह से तैयारी शुरी कर ली है. इस बीच आज नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे है इस दौरान उन्होंने MP के बड़वानी में विजय संकल्प महारैली को संबोधित किया है. 

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, "आज बड़वानी आया हूं, तो मैं सबसे पहले मध्य प्रदेश भाजपा को बधाई देना चाहता हूं. MP भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया है, वह मध्य प्रदेश को नई ऊंचाई पर ले जाएगा. भाजपा का संकल्प पत्र मध्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने वाला है. भाजपा का संकल्प पत्र युवाओं, महिलाओं को और सशक्त बनाने वाला है. भाजपा का संकल्प आदिवासियों, पिछड़ों, दलितों, गरीबों को नया संबल देने वाला है. भाजपा का संकल्प पत्र आप सभी को मजबूत जिंदगी देने वाला है."

आगे उन्होंने कहा कि, "ये भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि भाजपा जो कहती है, वह करके दिखाती है. आप लिखकर रख लीजिए, आपसे किए हुए सारे वादे पूरे होंगे और ये मोदी की गारंटी है. 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा का जन्म दिवस है. ये भाजपा सरकार का गौरव है कि इस पुण्य दिन को हमें जनजातीय गौरव दिवस के रूप में घोषित करने का अवसर मिला है."

नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "आदिवासी समाज को कांग्रेस ने हमेशा नजरअंदाज किया, जिस आदिवासी समाज की कांग्रेस ने कभी परवाह नहीं की... उस आदिवासी समाज का गौरव बढ़ाने का काम भाजपा ने किया है. मध्य प्रदेश के ये चुनाव सिर्फ भाजपा ​और कांग्रेस के बीच के नहीं हैं। ये चुनाव मध्य प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य को तय करने वाले चुनाव हैं. कांग्रेस के नेता हैं, जो एमपी को अंधेरे कुएं में धकेलने के जिम्मेदार हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा है जो एमपी को अंधकार से निकाल कर लाई है."

पीएम मोदी ने कहा कि, "कांग्रेस अपनी खाली तिजोरी भरने के लिए एमपी पर कब्जा जमाना चाहती है. आप छत्तीसगढ़ और राजस्थान में देखिए, कैसे कांग्रेस की काली कमाई से कमाए गए नोटों के ढेर हर रोज निकल रहे हैं. इतना बड़ा चुनाव चल रहा है, अनेक जगह पर मुझे जाना है लेकिन कल दिवाली मनाने मैं सीमा पर देश के जवानों के पास चला गया. चुनाव के आखिरी दिन हैं, लेकिन दो दिन के बाद मैं झारखंड, भगवान बिरसा मुंडा के गांव में अपना मत्थ टेकने जा रहा हूं. ये हमारी प्राथमिकताएं हैं. आपने वोट देकर मोदी को मजबूत बनाया, देश की सरकार मजबूत बनाई, अब मोदी जब दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज को मिलता है, हाथ मिलाता है तो 140 करोड़ देशवासी मेरे साथ खड़े होते हैं और देश की जय-जयकार होती है."

calender
13 November 2023, 05:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो