MP Election 2023: पीएम मोदी का विपक्ष पर तीखा हमला, बोले- कांग्रेस का स्वभाव दंगा और गुडागर्दी'

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के शाजापुर में विशाल जनसभा को पीएम मोदी ने संबोधित किया है. इस संबोधन में उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश के इस बार के चुनाव एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी पार्टियों की तैयारी काफी जोरो से चल रही है.  इस बीच मध्य प्रदेश के शाजापुर में विशाल जनसभा को पीएम मोदी ने संबोधित किया है.  इस संबोधन में उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश के इस बार के चुनाव एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. मैं बीते दिनों MP के अलग अलग हिस्सों में लोगों से मिला हूं, आशीर्वाद प्राप्त किए हैं. जो भरोसा, जो विश्वास भाजपा पर दिख रहा है, वो अद्भुत है. दिल्ली में बैठकर चुनावों का हिसाब लगाने वाले पॉलिटिकल मेहरबान इसका आकलन नहीं कर पाए हैं. भाजपा की ऐसी आंधी चली है कि कांग्रेस का तंबू उखड़ जाएगा. 

पीएम मोदी ने कहा कि, "इस चुनाव की खास बात यह है कि भाजपा की जीत की जिम्मेदारी मेरी माताओं-बहनों-बेटियों और नौजवानों ने संभाल ली है.आज पूरा MP कह रहा है - फिर एक बार मोदी सरकार. दुनिया के विकसित से भी विकसित देशों में हालात क्या हैं, वो आज सबको पता है. लेकिन भारत एक ऐसा देश है, जो तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है. आज दुनिया भर के निवेशक भारत में निवेश करना चाहते हैं. भारत दुनिया का बड़ा मैन्युफैक्चरिंग हब बनने जा रहा है."

आगे उन्होंने कहा कि, "इस अहम समय में मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार का रहना बहुत जरूरी है. आपको याद रखना है कि कांग्रेस वो पार्टी है जो निवेशकों को भगाती है, जो हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार करती है. कांग्रेस वो पार्टी है जो सिर्फ एक परिवार के लिए काम करती है, उसे आपके परिवार से कोई मतलब नहीं है. जहां-जहां कांग्रेस आई - तबाही लाई. बड़ी मुश्किल से भाजपा ने MP को बहुत गहरे कुएं से बाहर निकाला है. मध्य प्रदेश की पहचान फिर से बीमारु राज्य की बन जाए, ऐसा कोई काम मध्य प्रदेश को प्यार करने वाला व्यक्ति नहीं कर सकता."

पीएम मोदी कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि, "मध्य प्रदेश भाजपा ने भारत की प्रगति में अधिक से अधिक भागीदारी का संकल्प पत्र आपके सामने रखा है.इस संकल्प पत्र में एक्सप्रेस वे है, मेट्रो है, रेल कनेक्टिविटी है, MP IIT है. ये सभी गारंटी पूरी होगी, ये मोदी की गारंटी है. कांग्रेस के पास आपको देने के लिए सिर्फ और सिर्फ विरोध है, निराशा है, नकारात्मकता है. कांग्रेस स्वभाव से ही तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार आदि को प्रोत्साहित करती है."

आगे उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नियत है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में देख लीजिये, कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति है? अब वो डरने लगे हैं कि कहीं लॉकर न खुल जाएं. लॉकर खुल रहे हैं और नोटों के ढेर निकल रहे हैं कांग्रेस जहां भी आती है, केवल बर्बादी लाती है इसलिए मध्य प्रदेश को बहुत सावधान रहना होगा. आयुष्मान भारत योजना के तहत MP के 30 लाख से ज्यादा मरीज अस्पताल में मुफ्त इलाज करा चुके हैं."

calender
14 November 2023, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो