PM Modi Bhopal Visit: पीएम मोदी ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 5 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

PM Modi Bhopal Visit: आज पीएम मोदी मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे। पीएम मोदी भोपाल में एक साथ पांच वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंड़ी दिखाएंगे। इतना ही नहीं पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं को बूथ विजय का मंत्र देंगे..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Bhopal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भोपाल के दौरे पर है। इस दौरान पीएम मोदी मंगलवार को भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से भोपाल- इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस भोपाल- जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस समेत पांच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया। 

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय जे.पी.नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहें।


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचे और स्टेशन पर  वंदे भारत ट्रेन में स्कूली छात्रों के साथ बातचीत की। 

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा,  "केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर देश भर में जो कार्यक्रम हो रहे हैं और उसमें आप लोग (कार्यकर्ता) जो मेहनत कर रहे हैं उसकी जानकारियां लगातार मुझ तक पहुंच रही हैं। मैं जब अमेरिका और मिस्र में था, तो भी आपके प्रयासों के बारे में लगातार जानकारी मिलती रहती थी। वहां से लौट कर आप लोगों से मिलना मेरे लिए ज्यादा सुखद है, आनंदायक है"।


आगे उन्होंने कहा,  "भाजपा की सबसे बड़ी ताकत आप सभी कार्यकर्ता हैं। आज मैं एक साथ बूथ पर काम करने वाले 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहा हूं। शायद किसी भी राजनीतिक दल के इतिहास में ग्रास रूट लेवल पर Organised way में इतना बड़ा कार्यक्रम कभी नहीं हुआ होगा जितना बड़ा आज यहां हो रहा है। आप सिर्फ बीजेपी ही नहीं देश के संकल्पों की सिद्धि के भी मजबूत सिपाही हैं। भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए देशहित सर्वोपरि है, दल से बड़ा देश है। जहां दल से बड़ा देश हो... ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं से बात करना मेरे लिए भी एक मंगल उत्सव है... मैं भी बड़ा उत्सुक हूं।"
 

calender
27 June 2023, 11:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो