Rahul Gandhi on Ambani Family: 'यहां लोग मर रहे भूखे', अंबानी की शादी में ली जा रही सेल्फी,' राहुल गांधी ने कसा तंज

Rahul Gandhi on Ambani Family: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हो रही है. इसमें दुनिया भर से मेहमान शामिल हो रहे हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Rahul Gandhi on Ambani Family: कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर मध्य प्रदेश पहुंचे हैं. इधर राहुल गांधी ने रविवार (3 मार्च) को अंबानी परिवार की शादी पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि शादी अंबानी के यहां हो रही है, वहां लोग सेल्फी खिंचवा रहे हैं और आप लोग यहां भूख से मर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शादी में दुनिया भर से लोग आ रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में चल रही है. 

लोग यहां भूख से मर रहे हैं- राहुल 

इन दिनों अंबानी परिवार की शादी काफी चर्चा में है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा ग्वालियर पहुंची जहां पर लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने शादी का जिक्र करते हुए कहा कि 'अब राहुल गांधी जो कह रहे हैं उसे कैसे दिखा सकते हैं. टीवी पर दिखेगा कि अंबानी जी के बेटे की शादी हो रही है. शादी बहुत धूमधाम से हो रही है, दुनिया भर से लोग आ रहे हैं, सेल्फी ली जा रही है और आप लोग यहां भूख से मर रहे हैं.

पाकिस्तान से ज्यादा बेरोजगारी 

राहुल ने अपेन संबोधन में कहा कि 'आज देश में पिछले 40 साल में सबसे ज्यादा बेरोज़गारी है. पाकिस्तान की तुलना में भारत में दोगुनी बेरोज़गारी है. हमारे पास बांग्लादेश और भूटान से भी अधिक बेरोज़गार युवा हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी और GST लागू करके छोटे व्यवसायों को खत्म कर दिया है.' इसके साथ ही राहुल ने इल्जाम लगाया कि मीडिया उनके बयानों को नहीं दिखाती है. 

calender
03 March 2024, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो