Anant-Radhika के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन सेलेब्स ने बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें

Anant-Radhika Pre-Wedding Function: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए हैं. फंक्शन के दूसरे दिन सभी स्टार्स शानदार लुक में नजर आए.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Anant-Radhika Pre Wedding: अंबानी परिवार पिछले कुछ दिनों पर सुर्खियों में बना हुआ है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है. इसमें देश-विदेश से दिग्गज शामिल हुए हैं. प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के कई स्टार शामिल हुए हैं, जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इनमें दीपीका पादुकोण, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, रानी मुखर्जी, सहित कई सिलेबस शामिल हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने आने वाले बच्चे के बारे में खुशखबरी दी थी. अब वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन बहुत की शानदार लुक में नजर आए.

दीपिका-रणवीर
दीपिका-रणवीर Social Media

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई साड़ी में नजर आईं. वहीं किंग खान की बेटी सुहाना ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी. उनकी दोस्त नव्या ने गोल्डन और ब्लैक आउटफिट कैरी किया था.

गौैरी-सुहाना
गौैरी-सुहाना Social Media

अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में सारा तेंदुलकर ने लाल रंग की साड़ी पहनकर शामिल हुई. वहीं जान्हवी कपूर भी पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरच लग रही थीं. अर्जनु कपूर ब्लैक शेरवानी में काफी जंच रहे थे.

जान्हवी-अर्जुन
जान्हवी-अर्जुन Social Media

रानी मुखर्जी ने एक बार फिर अपनी सादगी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचा है. इस पार्टी में वो लाल रंग की साटन की साड़ी पहनें नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और गले में एत नेकपीस पहना था.

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी Social Media

अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन नजर आए.

करीना-सैफ अली खान
करीना-सैफ अली खान Social Media

इस पार्टी में द आचीज स्टार वेदांग रैना ने रोहित बल द्वारा डिजाइन किए गए ब्लैक टक्सीडो लुक को अपनाया.

calender
03 March 2024, 11:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो