वोटरों को लुभाने के लिए नेती जी ने कर दी हद पार, रथ पर लगवाई भगवान राम की फोटो, कराया अश्लील डांस

अम्बाह कस्बे में आचार संहिता को ही ताख पर रख दिया गया. दरअसल यहां के बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर ने जनता को लुभाने के लिए भगवान राम की तस्वीर के साथ अपनी और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर की फोटो रथ पर लगवा दी.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Morena Lok Sabha seat: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर गई हैं ऐसे में सभी राजनितिक पार्टियां अपने- अपने वोटरों को लुभान के लिए कुछ ना कुछ कर रही है. कुछ पार्टियां तो ऐसी है कि मतदाताओं को लुभाने के प्रयास में आचार संहिता के नियम को भी उल्लघंन तक कर रही है. ताजा मामला मध्य प्रदेश से आया है. जहां के अम्बाह कस्बे में आचार संहिता को ही ताख पर रख दिया गया. दरअसल यहां के बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर ने जनता को लुभाने के लिए भगवान राम की तस्वीर के साथ अपनी और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर की फोटो रथ पर लगवा दी. इतना ही नहीं नेती जी ने तो इसके साथ अश्लील डांस करवाकर लोगों से वोट तक मांग डाले. अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कांग्रेस ने साधा निशाना

इस घटना के बाद अब नेता जी की चारो ओर किरकिरी हो रही है. इस पर अब कांग्रेस जिलाध्यक्ष मधुराज तोमर ने आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव में पिछड़ रही है. इसलिए ऐसे अश्लील डांस के जरिए वोटों को अपनी ओर करने का प्रयास कर रही है. मधुराज तोमर ने इसकी आलोचनुा करते हुए कहा कि "नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा प्रत्याशी के लिए संवैधानिक पद की गरिमा भूल वोट अपील करते दिखाई दे रहे हैं. अब भाजपा सीधे भगवान राम के नाम और उनके चेहरे पर वोट मांग रही है. लेकिन शर्मनाक बात यहा कि भगवान राम के रथ पर अश्लील नाच किया जा रहा है". इस पर कांग्रेस ने कहा कि अब जनता जागरूक हो गई है कि भाजपा का चाल चरित्र सबके सामने है. 

इस सीट पर सालो से बीजेपी का रहा कब्जा

मध्यप्रदेश के मुरैना लोकसभा सीट पर 1996 से ही बीजेपी का कब्जा रहा है. इसमें 8 विधानसभा आते हैं. जिसमें श्योपुर, विजयपुर,सबलगढ़, जौरा, सुमावली, मुरैना, दिमानी और अंबाह शामिल हैं. ब7ता दें कि पहले ये सीट  अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित की गई थी, हालांकि अब इसे सामान्य कर दिया गया है. वहीं भिंड लोकसभा सीट जो पहले सामान्य थी, जिसे अब आरक्षित कर दिया गया है. 

calender
23 April 2024, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो