Maharashtra: पत्नी की मदद से लिव-इन-पार्टनर को उतारा मौत के घाट, शव को सुटकेस में भरकर पहुंचाया गुजरात 

महाराष्ट्र में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रैंड को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को सुटकेस में भरकर ठिकाने लगा दिया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Maharashtra: महाराष्ट्र में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रैंड को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को सुटकेस में भरकर ठिकाने लगा दिया. इस वारदात में उस व्यक्ति की पत्नी ने भी उसका साथ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटना माहाराष्ट्र के पालघर जिले के नयगांव की है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी. बताया जा रहा है कि यह घटना 9 से 12 अगस्त के बीच की है लेकिन अब तक उस लड़की की लाश नहीं खोजी जा सकी. 

खबरों की मानें तो आरोपी मनोहर शुक्ला की उम्र 43 वर्ष है और वह फिल्म इंडस्ट्री में कॉस्ट्यूम डिजाइनर है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया है कि पुलिस ने कहा है कि मृतक की पहचान फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली मेकअप आर्टिस्ट कम हेयर ड्रेसर नैना महत के रूप में हुई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने बताया है कि मृतका की बड़ी बहन जया महत ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी और उसकी पत्नी पर नैना को जान से मारने और सबूत नष्ट करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 

बताया जा रहा है कि मृतक नैना आरोपी मनोहर पर शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन मनोहर इंकार कर रहा था जिसके चलते दोनों में काफी कहा सुनी हुई थी. खबरों की मानें तो नैना ने इसके लिए पुलिस में शिकायत भी की थी. मनोहर ने कथित तौर पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव भी बनाया था. कहा जा रहा है कि जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी गई. 

calender
12 September 2023, 08:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो