Maharashtra News: पार्टी छोड़ने वालों के बारे में हम नहीं सोचते, शरद पवार ने अजित पवार पर साधा निशाना

Maharashtra News: एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि ''हमें पार्टी छोड़ने वालों के बारे में चिंतित होने की ज़रूरत नहीं है. हमें इसके बारे में चिंता करने के बजाय नागरिकों के मुद्दों को उठाना चाहिए और उन्हें हल करना चाहिए

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra News: महाराष्ट्र के उप- मुख्यमंत्री अजित पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और अपने चाचा शरद पवार को लेकर बीते शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा शरद पवार NCP के अध्यक्ष पद से देना इस्तीफा देना नौंटकी था. उन्होंने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वे लगातार शरद पवार को ये कह रहे थे कि उन लोगोंको काम करने  के लिए सरकार में शामिल होना चाहिेए. 

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि ''हमें पार्टी छोड़ने वालों के बारे में चिंतित होने की ज़रूरत नहीं है. हमें इसके बारे में चिंता करने के बजाय नागरिकों के मुद्दों को उठाना चाहिए और उन्हें हल करना चाहिए. अगर हम अपने को मजबूत कर सकें युवा नेता तो आने वाले चुनाव में आपको बड़ी सफलता मिलेगी. इसलिए, हमें काम करना शुरू कर देना चाहिए और अपनी विचारधारा के साथ लोगों तक पहुंचने का प्रयास करना चाहिए. इसलिए मुझे यकीन है कि अगर हम ऐसा कर पाए, तो हम युवा दिखेंगे नेता बढ़ रहे हैं.
 

calender
02 December 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो