Maharashtra News: भगवान राम पर विवादित टिप्पणी को लेकर NCP नेता जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

Maharashtra News: पुणे बीजेपी प्रमुख धीरज घाटे की शिकायत पर पुणे पुलिस ने भगवान राम पर विवादित टिप्पणी को लेकर एनसीपी नेता (शरद पवार गुट) जितेंद्र अवहाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra News: भगवान राम पर विवादित टिप्पाणी करने वाले शरद पवार गुट के NCP नेता जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ शुक्रवार को पुणे पुलिस ने FIR दर्ज किया है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी BJP की पुणे इकाई के अध्यक्ष धीरज घाटे की शिकायत के बाद जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ यह मामला दर्ज हुआ. 

पुणे बीजेपी प्रमुख धीरज घाटे की शिकायत पर पुणे पुलिस ने भगवान राम पर विवादित टिप्पणी को लेकर एनसीपी नेता (शरद पवार गुट) जितेंद्र अवहाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 295 ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, किसी वर्ग के धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से किए गए कृत्य) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

एनसीपी-शरद पवार गुट के नेता, डॉ.जितेंद्र अवहाद ने कल महाराष्ट्र के शिरडी में एक कार्यक्रम में कहा, "भगवान राम शाकाहारी नहीं थे, वह मांसाहारी थे. 14 साल तक जंगल में रहने वाला व्यक्ति शाकाहारी खोजने के लिए कहां जाएगा." भोजन? क्या यह सही है या नहीं (जनता से प्रश्न)?"

calender
05 January 2024, 06:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो