Ram Mandir: भगवान राम मांसाहारी थे...' शरद पवार गुट के नेता ने दिया विवादित बयान, बीजेपी ने किया विरोध

Ayodhya Ram Mandir: डॉ. जितेंद्र अव्हाड ने कहा कि 14 साल तक जंगल में रहने वाला व्यक्ति शाकाहारी खोजने के लिए कहां जाएगा भोजन? क्या यह सही है या नहीं?

Sachin
Sachin

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा जैसे-जैसे निकट ने आ रही है, इस पर राजनीति भी गर्माती जा रही है. इसी बीच एनसीपी गुट के नेता ने भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिया है. नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड महाराष्ट्री के शिरडी में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि भगवान राम शाकाहारी नहीं बल्कि मांसाहारी थे. 

वनवास में कौन सा शाकाहारी भोजन मिला: NCP नेता 

डॉ. जितेंद्र अव्हाड ने कहा कि 14 साल तक जंगल में रहने वाला व्यक्ति शाकाहारी खोजने के लिए कहां जाएगा भोजन? क्या यह सही है या नहीं? ये चीज लोगों को सोचनी चाहिए है कि नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश को आजादी केवल गांधी और नेहरू की वजह से मिली है और इस बात भी सत्यता है कि देश को आजादी दिलाने वाले (गांधी) ओबीसी समाज थे. यह चीज कभी आरएसएस को स्वीकार नहीं थी. 

एनसीपी नेता पर बीजेपी हुई हमलावर 

जिंतेंद्र ने कहा कि महात्मा गांधी की हत्या के पीछे जातिवाद सबसे बड़ा कारण था. एनसीपी शरद पवार गुट के नेता का बयान ऐसे समय में आया है जब राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कुछ दिन बचे हैं. अब एनसीपी गुट के नेता की ओर से विवादित बयान आने के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. महाराष्ट्र भाजपा ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने से आपको क्या खुशी मिलती है? लेकिन इससे आपका आचरण पता लगता है. भाजपा ने कहा कि ऐसी भाषा को राम भक्त कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

calender
04 January 2024, 10:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो