Maharashtra: राज ठाकरे की राज्य सरकार को चेतावनी, कहा- अगर छोटे वाहनों पर टोल बंद नहीं किए तो, हम...

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि हमारे लोग टोल बूथों पर खड़े रहेंगे और टोल नहीं देने देंगे. अगर इसका विरोध किया गया तो हम टोल प्लाजा को जला देंगे.

Sachin
Sachin

Maharashtra News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर राज्य में टोल मुद्दे पर कहा कि महाराष्ट्र में टोल वसूलना सबसे बड़ा स्कैम है. उन्होंने कहा कि अगर छोटे वाहनों पर टोल टैक्स की वसूली बंद नहीं की गई तो हमारे लोग रोड पर आकर प्रदर्शन करेंगे. अगर जरूरत पड़ी तो हो सकता है कि टोल भी जला दें. 

राज ठाकरे ने कई नेताओं की दिखाई वीडियो क्लिप

राज ठाकरे ने प्रेस कांफ्रेंस में महाराष्ट्र के चार नेताओं के कई वीडियो क्लिप दिखाए जिसमें वह टोल बंद/मुक्त करने को लेकर कह रहे हैं. बता दें कि राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे, देवेंद्र फडणवीस, गोपीनाथ मुंडे और अजित पवार का वीडियो प्ले करके दिखाया है. ठाकरे ने कहा कि टोल से जो पैसा इकट्ठा किया जा रहा है, वो जा कहां रहा है? टोल नाके पर पैसा वसूलने के बाद भी सड़कों का बुरा हाल है. हमने प्रोटेस्ट किया और राज्य में 67 टोल बंद करवा दिए. 

हम टोल प्लाजा को जला देंगे: मनसे प्रमुख 

मनसे प्रमुख ने कहा कि हमारे लोग टोल बूथों पर खड़े रहेंगे और टोल नहीं देने देंगे. अगर इसका विरोध किया गया तो हम टोल प्लाजा को जला देंगे, सरकार को आगे जो करना है करे. अगर राज्य सरकार कह रही है कि चार पहिया, दोपहिया और तिपहिया वाहनों के लिए कोई टोल नहीं है तो ये टोल वाले लूट रहे हैं. 

टोल नाके पर मनसे के कार्यकर्ता करेंगे प्रदर्शन 

उन्होंने कहा कि वह टोल के मुद्दे को लेकर मैं मुख्यमंत्री जल्द मुलाकात करूंगा और उनके सामने विस्तार से पूरी बात रखूंगा. अगर देवेंद्र फडणवीस कह रहे हैं कि टोल नाके पर छोटे वाहनों का  टैक्स माफ कर दिया गया है तो फिर टोल क्यों लिया जा रहा है? जल्द ही हमारे सैनिक इन टोल नाकों पर खड़े होंगे और लोगों को इन्हें टोल देने के लिए मना करेंगे. अगर छोटे वाहनों से टोल वसूला जा रहा है तो हमारे कार्यकर्ता इसका जमकर विरोध करेंगे. 

calender
10 October 2023, 06:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो