UP Road Accident: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस, 35 यात्री हुए घायल

UP Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से बस पलट गई. वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. उसी दौरान 35 यात्री घायल हो गए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हड़कंप मच गया.

UP Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हड़कंप मच गया. रात करीब 12:30 बजे सवारियों से भरी बस पलट गई. जिससे हादसे समय यात्रियों में चीख-पुकर मच गई इतना ही नहीं इस हादसे में 35 लोगों की हालत काफी गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रह है. घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा फतेहाबाद पुलिस ने घायलों को उपचार लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. 

बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा

इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई तो वहीं 4 लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. इसके साथ ही मरने वालों की संख्या और भी आगे बढ़ सकती है. 4 लोगों हालत देखकर प्राथमिक उपचार के बाद आगरा के बाद आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है.

45 लोग थे बस में सवार 

लखनऊ एक्सप्रेस पर फतेहाबाद क्षेत्र में आधी रात नोएडा से वाराणसी जा रही स्लीपर कोट बस दुर्घनाग्रस्त हो गई. एक्सल टूटने से अनियत्रिंत एक्सप्रेसवे से 30 फीट नीचे गिर गई दो इजरायली पर्यटकों समेत 35 घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बस में 45 यात्री मौजूद थे हादसे के बाद वहां पर तुंरत चीख-पुकार मचने लगी. 45 में से 35 इस हादसे के शिकार हो गए.

घायल लोगों को जल्द से जल्द दिल्ली गेट स्थित अस्पताल में भर्ती कराया .? दिल्ली के मायापुरी में रहने वाली धनलक्ष्मी, प्रयागराज के राजरुपपुर में रहने वाली निशा कौर, बिहार के अधौरा में रहने वाली अंजू तिवारी,दिल्ली के चंदन विहार में रहने वाली कल्पना, उनका पुत्र कार्तिक, नैतिक और बेटी मानसी, नोएडा के सेक्टर 82 में रहने रचना शर्मा,गाजियाबाद के साहिबाबाद में रहने वाले शमीम खां व आदि लोग इस हादसे के शिकार हुए हैं.

calender
10 October 2023, 06:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो