Sharad Pawar Meets Gautam Adani: अडाणी से शरद पवार के मिलने पर BJP ने राहुल पर कसा तंज, क्या इंडिया गठबंधन में आएगी दरार?

Sharad Pawar Meets Gautam Adani: आज 23 सितंबर शनिवार को NCP प्रमुख शरद पवार ने अहमदाबाद में कारोबारी दुनिया के जाने माने गौतम अडानी से मुलाकात की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Sharad Pawar Meets Gautam Adani: आज 23 सितंबर शनिवार को NCP प्रमुख शरद पवार ने अहमदाबाद में कारोबारी दुनिया के जाने माने गौतम अडानी से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने अहमदाबाद में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट के उद्घाटन के मौके पर हुई, साथ ही आपको बता दें कि IANS की एक रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद शरद पवार गौतम अड़ानी के घर और ऑफिस भी गए. 

इस बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने (X) ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि, गौतम अडानी के साथ वासना, चाचरवाड़ी, गुजरात में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट एक्सिमपॉवर का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात थी.

इस बीच सबसे बड़ी बात यह है कि, विपक्षी दलों का I.N.D.I.A  गठबंधन हिंडनबर्ग अडानी मुद्दे की सयूक्त संसदीय समिति से जांच की मांग लगातार उठाता रहा है. इस बीच साथ ही आपको बता दें कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अडानी पर हर बार हमला बोलते है. इसको लेकर अडानी और पवार की मुलाकात और मुलाकात हो जाती है, जब विपक्षी गठबंधन इंडिया भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लोकसभा चुनाव 2024 में उतरने की तैयारी में लगा है. 

पूनावाला ने ट्वीट किया, "मैं बस उम्मीद करता हूं कि शरद पवार के साथ अलका लांबा जैसे लोग फिर से दुर्व्यवहार नहीं करेंगे, क्योंकि इंडी गठबंधन में कोई भी राहुल गांधी या उनके बयानों को गंभीरता से नहीं लेता है. यह तस्वीर हजारों शब्द बोलती है, बशर्ते राहुल गांधी सुनने को तैयार हों." 

 

calender
23 September 2023, 11:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो