Lok Sabha Election 2024: शिवसेना (UBT) ने जारी की लिस्ट, इन 17 उम्मीदवारों को दी जगह

Lok Sabha Election 2024: शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने लोकसभा चुनाव के लिए कुल 17 उम्मीदवारों की सूची साझा की.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. सभी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रहे हैं. आज शिवसेना (UBT)  ने भी अपने उम्मीदवारों की एक लिस्ट जारी की है, जिसमें कुल 17 उम्मीदवारों को जगह दी गई है. 

संजय राउत ने लिस्ट जारी की है जिसमें कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने जिस सीट की मांग की थी उसपर शिवसेना ने अमोल कीर्तिकर को मैदान में उतारा है. वहीं, बुलढाणा से नरेंद्र खेडकर, मुंबई दक्षिण से अरविंद सावंत, परभणी  लोकसभा सीट से संजय जाधव, यवतमाल वाशिम से संजय देशमुख, सांगली से चंद्रहार पाटिल और हिंगोली सीट से नागेश पाटिल को उम्मीदवार बनाया है. 

इसके अलावा लिस्ट में संभाजीनगर से चंद्रकांत खैरे, धारशीव  सीट से ओमराजे निंबालकर, शिर्डी से भाऊसाहेब वाघचौरे, नाशिक से राजाभाऊ वाजे,रायगड से अनंत गीते, सिंधुदुर्ग रत्नागिरी से विनायक राऊ, और ठाणे से राजन विचारे को उतारा है. मुंबई पूर्व से संजय दिना पाटिल और वेस्ट मुंबई से अमोल कार्तिकर को जगह मिली है. 

बीते दिन संजय राउत ने बताया था कि शिवसेना (UBT)  16 नामों की लिस्ट जारी करेगी. राज्यसभा के एमपी ने संवाददाताओं से कहा था कि "हम कल अपनी पहली लिस्ट जारी करेंगे, जिसमें 15-16 सीटों से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जाएगा."

calender
27 March 2024, 09:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो