Munawar Faruqui: एल्विश के बाद मुनव्वर फारूकी फंसे मुसीबत में! हुक्का बार पर छापेमारी में गिरफ्तार

Munawar Faruqui: पुलिस ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी पर एक मुसीबत आन पड़ी है. अभी मीडिया में एल्विश यादव का केस चल ही रहा था कि अब मुनव्वर के हिरैसत में लिए जाने की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी कल रात मुंबई के फोर्ट इलाके में एक हुक्का बार में छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था. हालांकि पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. 

हुक्का बार पर छापा 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने एक सूचना मिलने के बाद बोरा बाजार स्थित सबलान हुक्का बार पर छापा मारा. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमारी टीम ने इस सूचना पर छापा मारा कि संरक्षक हर्बल हुक्का की आड़ में तंबाकू आधारित हुक्का का उपयोग कर रहे थे." अधिकारी ने कहा, "अगर यह पता चलता है कि आरोपी असल में तंबाकू हुक्का का इस्तेमाल करते थे, तो उन पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत आरोप लगाया जाएगा."

टेस्ट के बाद छोड़ा गया 

सामने आई जानकारी के अनुसार, ''स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और बाकी लोगों को हुक्का पीते देखा गया. पुलिस ने कहा कि उनका एक वीडियो भी पुलिस के पास है. पुलिस ने कहा कि ''हमने मुनव्वर और बाकी लोगों को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया क्योंकि जो धाराएं लगी थीं.''

पुलिस को मिली सूचना के बाद फोर्ट इलाके में छापेमारी की गयी. उन्हें बताया गया कि तंबाकू उत्पादों के साथ निकोटीन का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो प्रतिबंधित है. कुल 4400 रुपए कीमत के नौ हुक्का पॉट मिले. वहां मौजूद सभी लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें मुनव्वर का टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया. इसके बाद उन्हें वहां से जाने दिया गया.

calender
27 March 2024, 09:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो