महुआ मोइत्रा की एनर्जी का राज S..X या EGGS? सच्चाई आई सामने

Mahua Moitra: टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के एक वीडियो को बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. जिसमें उन्होंने अपनी एनर्जी की वजह सेक्स बताया है. सच्चाई को जानने के लिए खबर को पूरा पढ़िए.

JBT Desk
JBT Desk

Mahua Moitra: टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा का एक बयान बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल महुआ मोइत्रा ने कोलकाता में एक रैली के दरमियान कहा था कि उनके एनर्जी का राज सेक्स है. उनके इस तरह के बयान से हड़कंप मच गया है. विपक्षियों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है.

आपको बता दें कि रैली के दौरान जब कोलकाता के एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया आखिर किस कारण वह इतनी एनर्जी के साथ जनता के बीच रहती है. तो रिपोर्ट का जवाब देते हुए महुआ मोइत्रा ने कहा कि "मेरी एनर्जी के पीछे की वजह सेक्स है." आप भी हैरान हो गए ना, तो चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे की असली सच्चाई.

रिपोर्टर ने बताई क्या है सच्चाई

सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से महुआ मोइत्रा के इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में एक चुनाव अभियान के दौरान एक स्थानीय बंगाली टीवी रिपोर्टर ने महुआ से उनकी ऊर्जा का राज पूछा. इस बात का जवाब देते हुए महुआ मोइत्रा ने कहा कि इसके पीछे की वजह एग्स है. मगर सुनने में ये सेक्स लग रहा था.

इस वीडियो की सच्चाई का जब पता लगाया गया तो सच्चाई सामने आई कि किसी ने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की है. वहीं उस रिपोर्ट से भी इस बात की सच्चाई पता कि गई तो उसने बताया कि महुआ मोइत्रा ने सेक्स नहीं एग्स कहा था.

वीडियो के साथ हुई छेड़छाड़

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर कई लोगों ने इस बात का मजाक बनाया तो कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए. टीएमसी नेता और पूर्व सांसद ने अपने सस्पेंसन, बंगाली संस्कृति,महिलाओं के लिए गलत सोच रखने वालों की अवहेलना की है. साथ ही दुख जताया है कि लोग महिलाओं की इज्जत करना भूल गए हैं. 

calender
18 April 2024, 05:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो