Doda Road Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में बड़ा हादसा, खाई में बस गिरने से 36 लोगों की मौत, कई ज़ख्मी

Doda Road Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में बुधवार को एक यात्री बस के चिनाब नदी की खाई में गिरने से 36 लोगों की मौत हो गई. घटना में दर्जनों लोग घायल हो गये.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Doda Road Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में बुधवार को एक यात्री बस के चिनाब नदी की खाई में गिरने से 33 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. इनमें से कुछ की हालत गंभीर है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बस संख्या जेके02सीएन-6555 की दुर्घटना में अब तक 36 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. 

बस फिसलकर 300 फीट नीचे खाई में गिरी

घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. अधिकारियों ने बताया कि बस फिसलकर 300 फीट नीचे खाई में गिर गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 36 लोगों की मौत की खबर है. 

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जताया दुख


डोडा में हुए सड़क हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा 'अस्सर इलाके में बस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद अभी जम्मू-कश्मीर के डीसी डोडा हरविंदर सिंह से बात हुई. दुर्भाग्य से 5 की मौत हो गई है. घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ और जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है. हेलीकॉप्टर सेवा 'अधिक घायलों को स्थानांतरित करने की व्यवस्था की जाएगी. आवश्यकता के अनुसार हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। मैं लगातार संपर्क में हूं.'

calender
15 November 2023, 02:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो