गुरुग्राम के वीर नगर में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक बच्ची समेत 4 लोगों की मौत

Gurugram: गुरुग्राम से बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है. वीर नगर में बने शमशान से लगी दीवार गिरने से 6 से 7 लोगों दब गए हैं. 

JBT Desk
JBT Desk

Gurugram: गुरुग्राम से बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है. वीर नगर में बने शमशान से लगी दीवार गिरने से 2 बच्चों समेत 6 लोग नीचे दब गए.  इस हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कप मच गया है. घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंचे बचावकर्मी ने बचाव अभियान शुरू किया गया. वहीं इस दीवार के नीचे दबे लोगों  में  से एक बच्ची समेत 4 लोगों की मौत की मौत हो गई है. फिलहाल हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर अधिकारी पहुंचे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम में मदनपुरी स्थित श्मशान घाट के पीछे वाले गेट की दीवार अचानक से भरभराकर गिर गई. इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ बुजुर्ग और 2 बच्चियां इसके नीचे दब गई. हादसे की सूचना के बाद तुरंत मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान सभी को बाहर निकाला गया. वहीं प्रशासन को भी इस हादसे की सूचना दी गई.

हादसे में 5 लोगों  की मौत

इस दीवार के नीचे दबे सभी 6 लोगों को मलबे में से निकाल कर पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने एक बच्ची खुशबू समेत 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया है. फिलहाल दूसरी बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं एक अन्य बुजुर्ग का इलाज भी किया जा रहा है.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. दीवार गिरने के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. श्मशान घाट में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है जिसमें यह पूरी घटना रिकार्ड हो गई.

calender
20 April 2024, 09:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो