INDIA Alliance: विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में ऐसे होगा सीटों का बंटवारा, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने दी जानकारी

INDIA Alliance: विपक्षी गठबंधन में शामिल सभी दलों से अपील करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा, 'मेरा सभी से यही विनती है की जैसे हम शुरू से एकजुट होकर काम करते आएं हैं, वैसे ही आगे भी काम करना जरूरी है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Seat Sharing In INDIA Alliance: देश में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्षी गठबंधन इंडिया अपने रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है. हालांकि, इंडिया गठबंधन के सामने प्रधानमंत्री के चेहरे और सीट बंटवारे समेत कई चुनौतियां हैं. वहीं इन चुनौतियों को गंभीरता से लेते हुए विपक्षी दलों ने सीट शेरयरिंग फार्मुले पर काम करना शुरू कर दिया है. इसकी जानकारी देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, "सीट शेयरिंग अपने-अपने क्षेत्र में किया जा रहा है और हमारी कमेटी जगह-जगह पर जाकर पूछ रही है और हम इसे जल्द से जल्द निपटा लेंगे."

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं कि सभी मिल-जूलकर काम करें, जो एकता है उसे बरकरार रखें और सभी नेता एक आवाज में बात करें. विपक्षी गठबंधन के नेताओं को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि एक दूसरे के खिलाफ बात करने में कोई फायदा नहीं है.

'पूरी ताकत से बीजेपी को सबक सिखाएंगे'

विपक्षी गठबंधन में शामिल सभी दलों से अपील करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा, 'मेरा सभी से यही विनती है की जैसे हम शुरू से एकजुट होकर काम करते आएं हैं, वैसे ही आगे भी काम करना जरूरी है...और सभी काम कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं यही चाहूंगा कि 2024 के लोकसभा इलेक्शन में इंडिया गठबंधन के सभी दलों के बीच एकता रहेगी... इसमे कोई दो राय नहीं है.. हम अपनी पूरी कोशिश और ताकत लगा के बीजेपी को सबक सिखाएंगे.

calender
09 January 2024, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो