Manipur Violence: मणिपुर से आई देश को शर्मसार करने वाली तस्वीरें.., कुकी महिलाओं को निर्वस्त्र कर भीड़ ने घुमाया 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्मादी भीड़ के बीच दो लड़कियां फंसी हुई हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

मणिपुर में पिछले दो महीनों से हिंसा का दौर जारी है. बीच-बीच में ऐसी खबरें आती हैं जिनसे लगता है कि अब स्थिति कंट्रोल हो रही है लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है. बुधवार को सोशस मीडीया पर ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने इस देश की आत्मा को शर्मसार कर दिया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्मादी भीड़ के बीच दो लड़कियां फंसी हुई हैं. उनकी ऐसी स्थिति ऐसी है जिसे देखकर शर्म से आंखे नीची हो जाएं. दोनों बिना कपड़ों के भीड़ के बीच फंसी हुई हैं और भीड़ ने उन्हें पकड़ रखा है. लड़की के प्राइवेट पार्ट्स के साथ बेहद ही हैवानियत से बरताव किया जा रहा है. 

वीडियो में दिख रही लड़किया रोती-चीखती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया की माने तो महिला के साथ ज्यादती की वजह साम्प्रदायिक है. कथित तौर पर ईसाई धर्म की महिलाओं के साथ इस पूरे कृत्य को अंजाम दिया गया. 

जिन लड़कियों के साथ ऐसी दुर्दांत घटना हुई है वे मैती समाज से आती हैं. हालांकि इस वीडियो की अबतक कोई औपचारिक पुष्टि तो नहीं हुई है लिकिन ये वीडयो सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों में आग लगा रहा है. सोशल मीडिया कि मानें तो दोनों लड़कियों को निर्वस्त्र करके उनके साथ सामूहिक बलात्कार भी किया गया है. 

सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़े हुए तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं. लोग इस घटना के लिए सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. लोगों का कहना है कि सरकार सो रही है, उसे मणिपुर हिंसा पर म तक बोलना स्वीकार नहीं है. बताते चलें कि गुरुवार से शुरू हो रहे मॉनसून सत्र के पहले दिन मणिपुर हिंसा पर बहस होने वाली है. 
 

calender
19 July 2023, 10:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो