'इंडिया गंठबंधन से डरी भाजपा, विपक्षी दलों के खिलाफ कर रही है ED का गलत इस्तेमाल'- महबूबा मुफ्ती

Mehbooba Mufti: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार, (4 अक्टूबर) को एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Mehbooba Mufti: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार, (4 अक्टूबर) को एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ईडी उनकी दायां हाथ बन चुकी है और विपक्षी दलों के खिलाफ इसका इस्तेमाल किया जा रह है. मुफ्ती ने यह बयान तब दिया है जब आप सांसद संजय सिंह के यहां ईडी कार्रवाई करने पहुंची हैं.

बुधवार को कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए महबूबा मुफ्ती जम्मू स्थित पार्टी कार्यालय पहुंची थी. वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस समय जो सरकार है वह हर फ्रंट पर फेल हो गई है. उन्होंने कहा, 'युवाओं को रोजगार देने में, महंगाई से निपटने में बीजेपी फेल हो गई है. चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है. 'इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. से डरी हुई है. 

'विपक्ष का मुकाबला नहीं कर सकती बीजेपी'

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा, 'ऐसे में ईडी बीजेपी का दायां हाथ बन गई है. विपक्ष का बीजेपी मुकाबला कर नहीं पाती, खासकर जो इंडिया एलायंस बना है उससे डरे हुए हैं और इसलिए ईडी का इस्तेमाल करके पहले लोगों पर आरोप लगाते हैं और जब वही लोग बीजेपी में शामिल होते हैं वह अच्छे लोग हैं.' मुफ्ती ने कहा, 'यह ब्लैकमेलिंग टैक्टिक है, बीजेपी का विपक्ष को दबाने के लिए और अपनी नाकामियां छुपाने के लिए. बेरोजगारी, महंगाई और मणिपुर से लेकर उज्जैन तक 12 साल से की बच्ची से लेकर 80 साल की औरत तक के साथ दुष्कर्म होता है.'

महबूबा मुफ्ती ने कहा- ध्यान भटकाने के लिए डाली जा रहीं रेड

महबूबा मुफ्ती ने न्यूज पोर्टल न्यूज़क्लिक रेड को लेकर कहा कि इन तमाम मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए रेड डाली जाती हैं. कल जो मीडिया हाउसों पर रेड मार गया वह भी इसी कड़ी का हिस्सा है क्योंकि बीजेपी सच सुनना नहीं चाहती और अगर कोई इनसे सवाल करे तो यह घबरा जाते हैं और ईडी का इस्तेमाल करते हैं.

calender
04 October 2023, 03:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो