Modi Government : मोदी सरकार के 9 साल हुए पूरे, आज केंद्रीय मंत्री करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बने 9 वर्ष पूरे हो गए हैं। सरकार के इस सफर में मोदी सरकार की क्या उपलब्धियां रही हैं, इसकी जानकारी देश के लोगों तक पहुंचाने के लिए सोमवार 29 मई को सभी केंद्रीय प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बने 9 वर्ष पूरे हो गए हैं। 9 साल पहले 26 मई, 2014 को पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। इन वर्षों में मोदी सरकार ने कई बड़े ऐतिहासिक फैसले लिए और कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं।

सरकार के इस सफर में मोदी सरकार की क्या उपलब्धियां रही हैं, इसकी जानकारी देश के लोगों तक पहुंचाने के लिए सोमवार 29 मई को सभी केंद्रीय प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री देशभर में एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। वहीं इस दौरान मंत्री प्रदेश की सभी राजधानियों में मौजूद रहेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस की योजना

सभी केंद्रीय मंत्री आज मोदी सरकार की 9 साल की उलब्धियों को बताने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान भारत के जिस-जिस राज्य में बीजेपी की सरकार है वहां केंद्रीय मंत्री उस राज्य के सीएम के साथ उस राज्य के सीएम के साथ। यह राज्य की राजधानी में की जाएगी।

वहीं जहां पर भाजपा सरकार नहीं है वहां पर साथ केंद्र सरकार के मंत्री पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रेस को संबोधित करेंगे। इस दौरान सरकार की सभी उपलब्धियों पर आधारित प्रेजेंटेशन भी दी जाएगी।

इन शहरों में प्रमुख नेता करेंगे पीसी

मोदी सरकार के कुछ प्रमुख नेता राज्य के शहरों में प्रेस करेंगे। इनमें मीनाक्षी लेखी बैंगलोर में, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण मुंबई में, भूपेंद्र यादव भोपाल में, पीयूष गोयल जयपुर में, अनुराग ठाकुर अहमदाबाद में, अर्जुन राम मेघवाल हैदराबाद में, हरदीप पुरी लखनऊ में, अश्वनी वैष्णव गुवाहाटी में,अश्वनी वैष्णव गुवाहाटी में, गजेंद्र सिंह पटना में, जितेंद्र सिंह चेन्नई में, स्मृति ईरानी रोहतक में और मनसुख मांडविया कोलकत्ता में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

calender
29 May 2023, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो