मोहम्मद रसूल ने PM मोदी को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो में लहराई तलवार

समाचार एजेंसी एएनआई ने कर्नाटक की पुलिस के बयान के हवाले से बताया कि इस मामले में सुरपुर पुलिस स्टेशन में मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

JBT Desk
JBT Desk

PM MOdi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कर्नाटक में एक शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मोहम्मद रसूल ने यह धमकी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किए गए एक वीडियो के जरिए दी, जिसमें वह तलवार लहराते हुए पीएम को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

पीएम को मारने की धमकी 

लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के यादगिरी जिले के रंगापेट के रहने वाले मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. रसूल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी अपशब्द कहे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी), 25 (1) (बी) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

कांग्रेस जिंदाबाद के लगाए नारे 

कद्दारे ने कथित तौर पर अपने वीडियो क्लिप में पीएम मोदी को धमकी देते हुए कहा, 'मोदी, आप अटल बिहारी वाजपेयी की तरह सुशासन नहीं दे रहे हैं. आप चाय बेच रहे थे. अगर आप बीजेपी के बिना आएंगे तो मैं आपका सामना करने के लिए तैयार हूं. कांग्रेस सत्ता में आई तो आपकी नसें काट देंगी. कांग्रेस जिंदाबाद'. इस धमकी के साथ कद्दारे ने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किए गए वीडियो में पीएम मोदी और योगी के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक शब्द भी कहे हैं.

मजदूरी करता है रसूल 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को हैदराबाद में मजदूरी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक जी संगीता ने शोरापुर तालुक के रंगमपेट के मूल निवासी मोहम्मद रसूल कद्दारे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि 'जांच के हित में इस वक्त ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है.'

calender
05 March 2024, 11:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो