MP Election 2023: जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा- MP में ED क्यों नहीं आती?

MP Election 2023: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने मध्य प्रदेश के धार में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, "यह कई महापुरुषों की भूमि है.....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने मध्य प्रदेश के धार में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, "यह कई महापुरुषों की भूमि है. हम उन्हें महापुरुष कहते हैं क्योंकि उन्होंने जीवन भर जनता के हितों के लिए संघर्ष किया और कभी उनका भरोसा नहीं तोड़ा."

मध्य प्रदेश के धार में जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कहती हैं, ''हमें अपने देश पर गर्व है क्योंकि हमारा देश ऐसा था जिसका लोकतंत्र पड़ोसी देशों में सबसे मजबूत माना जाता था. जिन लोगों ने लिखा संविधान ने इस देश के लिए अपनी जान दे दी. हमें अपने देश पर गर्व है, जिसके संविधान में लिखा है कि सभी को समान अधिकार मिलना चाहिए. कांग्रेस सरकार ने पंचायतों को शक्ति देकर इस अधिकार को मजबूत बनाया"

"यहां व्यापम घोटाला हुआ. क्या कोई जांच हुई? अगर आप उनके (भाजपा) खिलाफ लिखते हैं, तो ईडी तुरंत पहुंच जाती है. आपको पूछना होगा कि ईडी यहां अभी तक क्यों नहीं आई? जब मां नर्मदा के साथ और मूर्तियों के संबंध में भ्रष्टाचार हो सकता है." सप्तऋषि (महाकाल गलियारे में) क्या कोई भगवान के साथ भ्रष्टाचार करता है? क्या अब उन्हें (भाजपा) बदलने का समय नहीं है?"

कांग्रेस महासचिव ने आगे जनता से कहा कि उन्हें किसी बातों में आने की जरूरत नहीं है. जनता को सब कुछ देखना चाहिए और फिर वोट देना चाहिए. उन्होंने यहां तक कहा कि जनता को हमारी बातों में भी नहीं आना चाहिए. MP में बहुत अधिक बेरोजगारी है. इस पर भाजपा ने कोई काम नहीं किया, भाजपा सरकार ने यहां की सभी योजनाओं में घोटाला किया है. हम हमेशा जानता के हितों को ध्यान में रखते हैं. 
 

calender
05 October 2023, 03:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो