Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल के जरिए मांगी 20 करोड़ रुपये की फिरौती

Mukesh Ambani Threatened: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को जाने से मारने की धमकी दी गई है. ई-मेल के जरिए 20 करोड़ रुपये की मांग की है और नहीं दिए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Mukesh Ambani Threatened: देश के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलायंस समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है. साथ ही ईमेल के जरिए 20 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है. ई-मेल करने वाले ने कहा कि अगर 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो जान से हाथ धोना पड़ सकता है. हमारे पास भारत के सबसे बेस्ट शूटर है.

जानकारी के मुताबिक, 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी की ईमेल आईडी पर एक अज्ञात शख्स ने धमकी भरा मेल भेजा. इसके बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने मुंबई के गांवदेवी पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस धमकी देने शख्स वाले शख्स का पता लगाने में जुटी गई है. साथ ही मामले की हर पहुओं से जांच कर रही है.

ईमेल में क्या लिखा?

धमकी भरे ईमेल में लिखा था- "IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india" यानी अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम तुम्हें मार देंगे, हमारे पास भारत के सबसे बेस्ट निशानेबाज हैं. इस ईमेल के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि ईमेल भेजने वाला शख्स कौन है?

पहले भी मिली थी धमकी

ये पहला मौका नहीं है जब मुकेश अंबानी को धमकी मिली है. इससे पहले इस साल फरवरी में एक शख्स ने मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. ये धमकी नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दी गई थी. इसके बाद तुरंत बाद एंटीलिया की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी.

calender
28 October 2023, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो