Mumbai Chartered Plane Crash: मुंबई एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला विमान, इस हादसे में 8 घायल, देखें Video

Mumbai Chartered Plane Crash: विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे भ्रमण (वीयर ऑफ) में शामिल था. विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mumbai Chartered Plane Crash:  मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार 14 सितंबर शुक्रवार को लैंडिंग करते समय एक पाइवेट चार्टर्ड विमान क्रैश हो गया. विमान नें कुल 8 लोग सवार थे. बृहन्मुंबई नगर निगम से जानकारी मिली है कि, विशाखापत्तनम से मुंबई तक वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल परिचालन उड़ान के बाद कुल 8 घायल हो गए, जो मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे भ्रमण में शामिल थे.

डीजीसीए ने कहा है कि, विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे भ्रमण (वीयर ऑफ) में शामिल था. विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. भारी बारिश के कारण दृश्यता 700 मीटर थी.

मिली जानकारी के अनुसार, विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल परिचालन उड़ान के बाद 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जो मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे भ्रमण में शामिल थे.

जानिए एयरपोर्ट की क्या है स्थिति?

ये प्राइवेट चार्टर्ड विमान कनाडा स्थित बॉम्बर्डियर एविएशन के एक डिवीजन की ओर से निर्मित नौ सीटों वाला सुपर- लाइट बिजनेस जेट है. छात्रपति शिवाजी महराज अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट के प्रवक्त की ओर से कहा गया कि ये हादसा करीब शाम को 5 बजे हुआ. फिलहाल एयरपोर्ट पर और जिस रनवे पर दुर्घटना हुई है वहां सभी गतिविधि सामान्य हैं. 

 

calender
14 September 2023, 06:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो