New Parliament: कंगना से लेकर तमन्ना तक, नए संसद में लगा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जमावड़ा

New Parliament: 19 सितंबर मंगलवार को भारतीय राजनीति के क्षेत्र में ऐतिहासिक रुप में दर्ज हुआ है. इसी दिन के प्रधानमंत्री नरेंद्र की अगुवाई में नए संसद भवन में सत्र का आरंभ हुआ...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

New Parliament: 19 सितंबर मंगलवार को भारतीय राजनीति के क्षेत्र में ऐतिहासिक रुप में दर्ज हुआ है. इसी दिन के प्रधानमंत्री नरेंद्र की अगुवाई में नए संसद भवन में सत्र का आरंभ हुआ और महिला आरक्षण बिल भी पेश हुआ और 20 सितंबर बुधवार को महिला आरक्षण बिल पास हो गया. 

हिंदी सिनेमा की बॉलीवुड एक्ट्रेस बीते दिन से नई संसद भवन को देखने के लिए लगातार पहुंच रही हैं. इस बीच साउथ की फिल्म एक्ट्रेस तमन्न भाटिया देश के नए संसद भवन का अवलोकन करने पहुंची हैं. इस अवसर पर तमन्ना भट्टिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

महिला आरक्षण बिल पर अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि हम आज यहां आए...यह एक ऐतिहासिक दिन है. इसका हिस्सा बनना हमारे लिए खुशी की बात है. पहल करना जरूरी है. ये पहल प्रधानमंत्री मोदी ने की इससे प्रोत्साहन मिलता है."

 

महिला आरक्षण बिल का पास होना हमारे देश के लिए ऐतिहासिक बात है. यह बिल बहुत जरूरी है. विश्व में महाशक्ति बनने की ओर ये पहला कदम होगा. महिला आरक्षण बिल पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का कहना है कि, "यह बिल आम लोगों को राजनीति में आने के लिए प्रेरित करेगा."

calender
21 September 2023, 08:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो