भाषण देते हुए बेहोश होकर गिरे Nitin Gadkari, लोगों ने दिया सहारा, देखिए VIDEO

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेकर खबर आ रही है कि वो भाषम देते हुए गिर गिए और बेसुध हो गए. आप भी देखिए VIDEO

JBT Desk
JBT Desk

Nitin Gadkari Video: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि वो एक चुनावी सभा के दौरान भाषण देते हुए बेसुध हो गए और गिर गए. नितिन गडकरी के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गडकरी यवतमाल में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और वो बेसुध हो गए. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लोग नितिन गडकरी को उठाकर ले जा रहे हैं. साथ ही पानी भी पिलाने की कोशिश कर रहे हैं. 

देखिए वीडियो

 

बता दें, कि नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं.नागपुर सीट पर पहले चरण में वोटिंग हो चुकी है. यहां गडकरी का मुकाबला कांग्रेस के विकास ठाकरे से है. केन्द्रीय मंत्री यहां से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं.

पहले भी बिगड़ चुकी है तबीयत

ऐसा पहली बार नहीं है कि केन्द्रीय मंत्री की तबीयत अचानक खराब हुई हो. 2018 में भी महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान वह अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे. इस दौरान महाराष्ट्र के तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे. गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला था. तब बताया गया था कि शुगर लेवल कम होने की वजह से गडकरी को चक्कर आ गए थे . उन्हें तुरंत पानी पिलाया गया था और पेड़ा खिलाया गया था. इससे पहले भी एक रैली के दौरान उनकी तबियत खराब होने की खबर या चुकी है. बता दें कि नितिन गडकरी वजन घटाने के लिए अपना ऑपरेशन करवा चुके हैं.

नागपुर से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे गडकरी

‌नागपुर एक समय कांग्रेस का गढ़ रह चुकी है. यहां से अब तक कांग्रेस कुल 12 चुनाव जीती है. लेकिन, 2014 के चुनाव में बीजेपी ने नितिन गडकरी को मैदान में उतारा और उन्होंने शानदार सफलता हासिल की. उसके बाद वह दो लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतते आ रहे हैं. नागपुर विधानसभा की 6 सीटों में से 4 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है.

calender
24 April 2024, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो