ओवैसी से डरती है कांग्रेस और BRS: तेलंगाना के चुनावी रैली में बोले शाह

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सभी पार्टियों में प्रचार प्रसार जारी है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के निजामाबाद  में एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सभी पार्टियों में प्रचार प्रसार जारी है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के निजामाबाद  में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, AIMIM और बीआरएस पर जमकर हमला बोला और साथ ही उन्होंने राज्य की सभी सीटों पर कमल खिलने की हुकांर भरी है.

गृह मंत्री ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमें तेलंगाना को बचाने के लिए मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना होगा.'आपके सामने दो विकल्प हैं: पहला, पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व में बीजेपी-एनडीए, जिसका चरित्र और कार्यकाल 23 साल तक बेदाग रहा है. दूसरा, INDI एलायंस, जिसके नाम घोटालों की एक लंबी सूची है. 

तेलंगाना में अमित शाह ने कहा कि "मुस्लिम आरक्षण असंवैधानिक है! जब हमने कहा कि हम ऐसी किसी भी नीति को खत्म कर देंगे, तो उन्होंने हमारे वीडियो में छेड़छाड़ की और अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया कि हम एससी, एसटी और ओबीसी के लिए आरक्षण छीन लेंगे. एक तरफ पीएम मोदी हैं, जो दिवाली जैसे राष्ट्रीय अवकाश पर भी काम करते हैं. दूसरी ओर राहुल बाबा हैं, जो तापमान बढ़ते ही छुट्टियां मनाने विदेश चले जाते हैं. एक तरफ वह पार्टी है जिसने चार पीढ़ियों तक 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया, फिर भी उस विचार को मूर्त रूप देने के लिए कुछ नहीं किया. दूसरी ओर, आपके पास मोदी जी हैं, जिन्होंने गरीबों को उनके उत्थान के लिए पक्के घर, नल का पानी, बिजली और अन्य बुनियादी सुविधाएं प्रदान कीं." 

आगे उन्होंने कहा कि "कांग्रेस, बीआरएस और मजलिस पार्टी एक ही सिद्धांत पर काम करते हैं - तुष्टिकरण .असदुद्दीन ओवैसी, बीआरएस और कांग्रेस 'तुष्टिकरण के A, B, C' हैं. मुस्लिम वोट बैंक की खातिर, वे आपके विश्वास को खतरे में डालने को तैयार हैं. क्या भारतीय गठबंधन के पास कोई ऐसा नेता है जिस पर प्रधानमंत्री पद के लिए भरोसा किया जा सके? उनकी पार्टी का चेहरा राहुल बाबा खुद उसके लिए उपयुक्त नहीं हैं. वे प्रधानमंत्री पद को चक्रीय बनाने पर विचार-विमर्श कर रहे हैं... वे इतना बेतुका विचार कैसे ला सकते हैं? राहुल बाबा ने संसद में अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध किया. उन्होंने कहा कि अगर हमने ऐसा किया तो कश्मीर में खून-खराबा हो जाएगा. हालाँकि, आज कश्मीर पहले से कहीं अधिक सुरक्षित है. अब कोई पत्थर मारने की भी हिम्मत नहीं करता."

calender
05 May 2024, 11:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो