नई दिल्ली: 15 अगस्त पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर देशभर से 50 नर्सों को किया गया आमंत्रित

मंगलवार को लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वतंत्रता दिवस के संबोधन को सुनने के लिए देश भर से कुल 50 नर्सों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • नई दिल्ली: 15 अगस्त पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर देशभर से 50 नर्सों को किया गया आमंत्रित

नई दिल्ली: मंगलवार को लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वतंत्रता दिवस के संबोधन को सुनने के लिए देश भर से कुल 50 नर्सों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है.
 

पूरे भारत में जीवन के सभी क्षेत्रों से लोगों को आमंत्रित करने और समारोहों का हिस्सा बनने की पहल सरकार द्वारा 'जनभागीदारी' के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप की गई है.
 
नर्सिंग समुदाय के सदस्यों ने केंद्र सरकार की पहल के लिए अपनी सराहना व्यक्त की है. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार की नर्सिंग अधिकारी, अनीता तोमर ने कहा, “कोविड के दौरान हमारे प्रयासों को मान्यता देने के लिए नई दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने के लिए हमें आमंत्रित करने के लिए, मैं पूरे नर्सिंग समुदाय की ओर से पीएम मोदी और भारत सरकार तहे दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं.

इसके अलावा, सफदरजंग अस्पताल की नर्सिंग ऑफिसर वंदना कौशिक ने कहा, ''कोविड के दौरान हमारे प्रयासों और समर्पण को पहचानने के लिए मैं सरकार के प्रति अपना आभार व्यक्त करती हूं.

calender
14 August 2023, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो