Nuh Violence: नूंह में हुई हिंसा पर बुलडोजर कार्रवाई पर बोले ओवैसी, 'एक ही समुदाय के लोगों को किया जा रहा टारगेट'

Nuh Violence:  हरियाणा के नूंह में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर ऐक्शन पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIS के चीफ असुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nuh Violence:  हरियाणा के नूंह में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर ऐक्शन पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIS के चीफ असुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, औवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा के नूंह में विध्वंस की निंदा करनी चाहिए. क्या देश में कोई कानून या अदालत नहीं है? यह जहांगीरपुरी मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है जहां उसने कहा था कि कानून की उचित प्रक्रिया का पालन किया जाना चाहिए.

इसके बाद ओवैसी ने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि पीएम इस देश में एक समुदाय के खिलाफ केंद्रित हिंसा की निंदा करेंगे. मुझे आशा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वतत्रंता दिवस पर आपने भाषण के दौरान एक देश के समुदाय को टारगेट कर जो हिंसा हो रही है उसकी निंदा करेंगे. उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश में बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है.

calender
14 August 2023, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो