Bypoll Election: BJP ने आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची, जानिए दारा सिंह चौहान कहां से लड़ेंगे चुनाव

Bypoll Election: भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है, जानिए किस जगह से कौन लड़ेगा चुनाव..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bypoll Election: भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है, लिस्ट के मुताबिक, लिनजिनलाल जी. केरल के पुथुपल्ली से चुनाव लड़ेंगे तो दारा सिंह चौहान उत्तर प्रदेश के घोसी से चुनाव लड़ेगे, वहीं पार्वती दास उत्तराखंड के बागेश्वर से चुनाव लड़ेंगी. 

उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशी के नाम का एलान कर दिया है. भाजपा पार्टी ने दारा सिंह चौहान को टिकट दिया है. दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी छोड़कर और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के साथ भाजपा में शामिल हुए थे. वहीं अब भाजपा आलाकमान ने घोसी सीट के लिए उन पर विश्वास जताया है. 

 

साथ ही आपको बता दें कि राज्य में उपचुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है. आने वाले 5 सिंतबर को उपचुनाव होने वाला है और इसके नतीजे 8 सिंतबर को घोषित किए जाएंगे. 

calender
14 August 2023, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो