Meerut News: अधेड़ ने की नाबलिग से छेड़छाड़, परिजनों ने जमकर की आरोपी की धुलाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Meerut News: मेरठ में एक अधेड़ ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी जमकर धुलाई की और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मेरठ में एक अधेड़ ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की.

Meerut News: मेरठ में इस तरह के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अब ऐसे में एक और छेड़छाड़ का मामल सामने आया है. जहां पर एक नाबलिग को एक युवक कई दिनों से परेशान कर रहा था. वह रोज नाबलिग का पीछा करता और उससे बात करने की कोशिश करता था. नाबालिग उससे बात करना नहीं चाहती थी लेकिन युवक उससे बात करने की रोजाना कोशिश करता था.परेशान होकर किशोरी ने परिजनों को बताया को उन्होंने युवक को समझाया लेकिन उस समझ में नहीं आया. 

नाबालिग ने खुद को बचाने के लिए मचाया शोर

यह मामला मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा का है. परिजनों के समझाने के बाद भी आरोपी युवक को बात समझ नहीं आई उसने फिर से नाबालिग का पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ की किशोरी ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाया जिसके बाद वहां पर लोग मौजूद हुए और अधेड़ युवक की खूब जमकर धुलाई की. उसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

किशोरी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोजाना लड़की का पीछा करता था साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करता था. जिससे परेशान होकर नाबालिग ने स्कूल से आते ही परिजनों को इस घटना के बारे में बताया.

उसके बाद परिजन उस अधेड़ युवके के पास पहुंचे और उसे समझाने की कोशिश में काफी समय तक दोनों के बीच बेहसबाजी होती रही. जिससे गुस्से में आकर आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की और डराया धमकाया. कहा कि किसी को बताने की कोशिश की तो मैं तेरे पूरे परिवार को मार डालूंगा, जिसके बाद नाबालिग उसकी हरकतों को सहन करती रही.

calender
13 August 2023, 08:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो