Uttar Pradesh: बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम की बीजेपी नेता की हत्या

UP Crime News: यूपी के मुरादाबाद में तीन बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम ताबड़तोड़ गोलीबारी कर बीजेपी नेता की हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के ​मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ चुके एक नेता की गुरुवार को गोली मार सरेआम हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम करीब छह बजे बीजेपी नेता और असमोली ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ चुके अनुज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

इस घटना को उस दौरान अंजाम दिया गया जब मृतक अनुज सोसाइटी में अपने एक साथ के साथ इवनिंग वॉक पर गए हुए थे. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर हमला कर दिया. अनुज चौधरी को चार गोलियां मारी मारी गई. गोलियों की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई. इसके बाद बीजेपी नेता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत ​घोषित कर दिया. 

घटनास्थल पर पर मौजूद लोगों का कहना है कि बाइक चला रहे बदमाश ने हेमलेट पहना हुआ था, जबकि पीछे बैठे दोनों बदमाश बेनकाब थे. जानकारी के मुताबिक, 315 बोर तमंचे और पिस्टल से गोलीबारी की गई. अनुज चौधरी के सिर, पीठ और कंधे में गोली लगी थी, जिससे उनकी मौत हो गई. जबकि अनुज का साथी जान बचाने के लिए दौड़ा तो बदमाशों ने उस पर भी गोली चलाई जिसमें वह घायल हो गया है. इस हत्या के पीछे की वजह आपसी रंजिश और चुनाव बताया जा रहा है. 
 
इस घटना के दौरान अनुज चौधरी के सुरक्षाकर्मी फ्लैट में ही मौजूद थे. बीजेपी नेता को सुरक्षा के लिए दो गनर मिले हुए थे. इस मामले में असमोली के ब्लॉक प्रमुख के पति सहित दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने अनुसार, मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि अमित चौधरी और अनिकेत नाम के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

calender
11 August 2023, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो