Bareilly Crime News: बरेली में मिला महिला का शव, दूर पड़े थे कपड़े, आरोपियों ने कुचला चेहरा

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक 45 साल की महिला का शव बड़ी बुरी हालत में मिला. महिला अर्धनग्न हालत में थी जिसके कपड़े जंगल में इधर-उधर फैंके हुई मिले साथ ही महिला का चेहरे कुचला हुआ था.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बरेली में अर्धनग्न हालत में मिला महिला आरोपियों मे कुचला चेहरा.

Bareilly Crime News: महिला की पहचान कर पाना काफी मुश्किल है. लोगों ने जब महिला का शव जंगल में पड़े देखा तो वह हैरान रह गए जिसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस भी महिला की पहचान नहीं कर पाईं क्योंकि महिला का चेहरा कुचला हुआ था शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि आरोपियों ने जानबूझकर उसके चेहरे पर वार किया जिससे महिला की पहचान न की जाए.

दूर-दूर पड़े मिले महिला के कपड़े

पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया है कि महिला की पहचान कर पाना काफी मुश्किल है. जंगल में मिला शव दो दिनों से वहीं पड़ हुआ था जिसके चलते महिला के शरीर पर कीड़े लग गए थे और उसके कपड़े इधर-उधर पड़े हुए मिले जिससे यह सबित होता है कि किसी ने महिला को आपसी दुश्मनी के चलते मौत के घाट उतार दिया. वहीं गांवों का मानना है कि महिला को मारकर उस जंगल में फेका गया है. जिसके बाद महिला के शव पर कीड़े लगे गए.

साड़ी से बंधा था गला

महिला ने चांदी की पायल और कान में सोने के, पैरों में चांदी की बिछिया और गले में सोने की चैन आदि चीजें पहन रखी थीं. इसके अलावा महिला का गला उसी की साड़ी के टुकड़े से बंधा हुआ था हाथ में ब्लाउज फंसा हुआ था पैरों की चप्पलें भी दूर-दूर तक अलग-अलग हिस्सों में मिली. 

सके साथ ही जिस खेत में महिला का शव मिला उस खेत के मालिक को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की.

calender
11 August 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो