UP News: जिले में आओगे तो...., भदोही सांसद रमेश सिंह बिंद को मिली जान से मारने की धमकी

BJP MP: उत्तर प्रदेश के भदोही से भारतीय जनका पार्टी के सांसद रमेश बिंद आपने ही जिले पर आने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

BJP MP: उत्तर प्रदेश के भदोही से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिंद अपने ही जिले पर आने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने रविवार 13 अगस्त को बताया कि सांसद रमेश बिंद जिले के गोपीगंज थाने में शनिवार को एक तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी है. 

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दिया है, 10 दिनों के अंदर सांसद को यह दूसरी बार धमकी मिली है, दिल्ली में दर्ज मुकदमें में पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है.

कात्यायन ने बताया कि तहरीर के अनुसार सांसद के मोबाइल फोन पर एक मैसेज कर उन्हें भदोही आने पर जान से मार देने की धमकी वाला मैसेज 11 अगस्त की शाम सात बजकर 49 मिनट पर 11 बार भेजा गया, उन्होंने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR  दर्ज कर जांच की जा रही है. इससे पहले सांसद रमेश बिंद से दिल्ली में 10 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई थी. इस मामले में मिथिलेश नाम का एक युवक पकड़ा गया था.

 

calender
13 August 2023, 11:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो