Amit Shah Gujarat Rally: अमित शाह ने गुजरात में हर घर तिरंगा लगाने का किया आह्वान

Amit Shah Gujarat Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार 13 अगस्त को गुजरात में एक जनसभा को संबोधित किया है, इस दौरान उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान ही नहीं बल्कि सभी देश मिलकर भारत पर हमला करें तो वो सफल न हों, ऐसी सुरक्षा करने की जिम्मेदारी युवाओं की है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Amit Shah Gujarat Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार 13 अगस्त को गुजरात में एक जनसभा को संबोधित किया है, गुजरात के गांधीनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारतीय शिक्षक शिक्षा संस्थान (आईआईटीई) के छठे दीक्षांत समारोह में शामिल हुए, भारतीय शिक्षक शिक्षा संस्थान (आईआईटीई) के छठे दीक्षांत समारोह में बोल रहे हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, नई शिक्षा नीति भारत की शिक्षा व्यवस्था में बदलाव कर उसे भारतीय मूल सोच से जोड़ती है और देश में आधुनिक ज्ञान के प्रवाह का मार्ग प्रशस्त करती है... जब प्राचीन शिक्षण परंपरा और आधुनिक शिक्षा के आयामों को जोड़ दिया जाता है, तो ऐसी शिक्षा नीति बनती है गठित...यह नई शिक्षा नीति है.

हर घर तिरंगा लगाने का किया आह्वान

इस संबोधन में उन्होंने आगे कहा कि, पाकिस्तान ही नहीं बल्कि सभी देश मिलकर भारत पर हमला करें तो वो सफल न हों, ऐसी सुरक्षा करने की जिम्मेदारी युवाओं की है. उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में विभिन्न कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया, अमित शाह की ओर से 85 करोड़ से अधिक विकास कार्यों का शुभारंभ किया गया. इस दौरान अमित शाह ने सभी लोगों से आग्रह किया कि अपने घरों पर सभी लोग तिंरगा फहराएं, 

साथ ही उन्होंने आगे देश के पीएम की तारीफ करते हुए बोले कि, भाजपा सरकार की नौ साल में नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है. पीएम मे भारत के 11वें 5वें स्थान पर ला दिया है.
 

calender
13 August 2023, 10:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो