LPL 2023: बाल-बाल बची खिलाड़ी की जान! लाइव मुकाबले में एक बार फिर हुई सांप की एंट्री, देखें वीडियो

LPL 2023: एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, लंका प्रीमियर लीग के लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में सांप की एंट्री हो गई. इस दौरान फील्डिंग कर रहे इसरू उदाना बाल-बाल बचे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Snake In LPL 2023: एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लंका प्रीमियर लीग (LPL) का है. लंका प्रीमियर लीग के लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में सांप की एंट्री हो गई. इस दौरान फील्डिंग कर रहे इसरू उदाना बाल-बाल बचे.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब लंका प्रीमियर लीग के लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में सांप की एंट्री हुई हो. पिछले दिनों भी लंका प्रीमियर लीग के लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में सांप नजर आया था.

वायरल हुआ वीडियो -

बता दें कि लंका प्रीमियर लीग के लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में सांप घुसने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज गेंदबाज इसरू उदाना सांप की चपेट में आने से बाल-बाल बचे.

वह मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे. लेकिन वह इस बात से अनजान थे कि उनके बगल में सांप है. जब इसरू उदाना ने अपने पास सांप देखा तो वह आश्चर्यचकित रह गए.

श्रीलंकाई मैदानों पर लगातार हो रही सांप की एंट्री -

लंका प्रीमियर लीग 2023 में अब तक दो बार सांप निकल चुका है. इससे पहले गॉल टाइटंस और दांबुला ऑरा के बीच लाइव मुकाबले के दौरान सांप देखने को मिला था. जिसकवे बाद खेल को रोकना पड़ा था. उसके बाद इसी सीजन फिर से कैंडी बनाम जाफना लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में सांप की एंट्री हुई, जिसके बाद खेल को रोकना पड़ा. हालांकि कुछ देर के बाद ही खेल दोबारा शुरू हो गया. 

ऐसा रहा मुकाबला -

लंका प्रीमियर लीग 2023 में 11 अगस्त की रात को कैंडी बनाम जाफना के बीच मुकाबला खेला गया था, इस मुकाबले में कैंडी ने 8 रनों से जीत दर्ज की. कैंडी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 178 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए. जिसके जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए जाफना ने निर्धारित 20 ओवरों में 170 रन बनाए और इस मुकाबले में उसे 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

calender
13 August 2023, 09:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो