World Cup 2023: इस दिन से मिलेगी भारत-पाकिस्तान महामुकाबले की टिकट, कहां और कैसे करें बुक जानिए सब कुछ

World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. बहरहाल भारत और पाकिस्तान मुकाबले की टिकट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, IND vs PAK Match Ticket: ICC ODI विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. वहीं भारतीय टीम अपने विश्व कप अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. बहरहाल भारत और पाकिस्तान मुकाबले की टिकट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

इस दिन से मिलेंगे भारत-पाकिस्तान मुकाबले के टिकट -

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विश्व कप के लिए 25 अगस्त से टिकट उपलब्ध होंगे. जबकि फाइनल फेज के लिए टिकट 5 सितंबर से मिलने शुरू होंगे. वहीं भारत और पाकिस्तान महामुकाबले के टिकट 3 सितंबर से उपलब्ध होंगे, अर्थात क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान मुकाबले के टिकट 3 सितंबर से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. माना यह जा रहा है कि बुकमाई शो कंपनी को भारत और पाकिस्तान मुकाबले के टिकट बेचने के अधिकार मिल सकते हैं.

इस दिन से मिलेंगे भारतीय टीम के मुकाबलों के टिकट -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को मैदान पर उतरेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेलेगी. जबकि 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश का आमना-सामना पुणे में होगा.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. जबकि भारत और इंग्लैंड की टीमें 29 अक्टूबर को लखनऊ में टक्कर लेंगी. भारतीय टीम के इन मुकाबलों के टिकट 1 सितंबर से मिलने शुरू हो जाएंगे. बता दें कि विश्व कप 2023 का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. जबकि इस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा. दोनों ही मुकाबलों का आयोजन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में किया जाएगा.

calender
13 August 2023, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो